छोटू दादा कितना कमाते है, बॉलीवुड स्टार से ज्यादा है कमाई, मंथली इनकम जानकर रह जाएंगे दंग

छोटू दादा कितना कमाते है: छोटू दादा, मुझे नही लगता आज इंटरनेट के दौर में इनके परिचय की कोई जरूरत है। यदि आप यूट्यूब का इस्तेमाल करते है और हास्य वीडियो (Comedy Video) पसन्द करते है तो निश्चित ही आपने छोटू दादा के वीडियो देखें होंगे। बहुत से लोग जानना चाहते है कि छोटू दादा कितना कमाते है और छोटू दादा का नाम क्या है ? छोटू दादा महीने में कितना कमाते है, इस आर्टिकल में आज हम डिटेल में बताने वाले है।

यह भी पढ़ें: कानपुर का सबसे अमीर आदमी कौन है: जाने कानपुर के 5 सबसे अमीर व्यक्तियों के नाम

छोटू दादा कौन है ?

छोटू दादा, जिनका असली नाम शफीक नताया है ये एक भारतीय हास्य अभिनेता हैं जिन्हें भारत में एक टॉप हास्य कॉमेडी कलाकार के तौर पर जाना जाता है। 25 नवंबर, 1991 को महाराष्ट्र के मालेगांव में जन्मे, वह एक मिडिल क्लास बैकग्राउंड फैमिली से आते हैं। छोटू दादा ने अपने कॉमेडी एक्टिंग के जरिये जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है, खासकर यूट्यूब जैसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर। आज यूट्यूब पर उनके करोड़ो दर्शक व फैंस है जो उनके वीडियो के आने का बेसब्री से इंतज़ार करते है।

छोटू दादा का असली नाम क्या है?

छोटू दादा ने ये प्रूव किया है कि इंटरनेट और सोशल मीडिया पर फेमस होने के लिए अच्छी कद काठी होना जरूरी नही है। छोटू दादा यूट्यूब के जाने माने स्टार है, इसके अलावा वे कई फिल्मों में भी नजर आ चुके है। छोटू दादा के इंटरनेट पर करोड़ो में सब्सक्राइबर है। छोटू दादा कितना कमाते है ये जानकर आप हैरान हो जाएंगे क्योंकि छोटू दादा महीने में कुछ बॉलीवुड एक्टर से भी ज्यादा की कमाई करते है। छोटू दादा का असली नाम शफीक नातया है।

छोटू दादा कितना कमाते है

छोटू दादा का असली नाम क्या है, ये जानने के बाद आइए अब जानते है कि छोटू दादा कितना कमाते है ? छोटू दादा अपने यूट्यूब चैनल के कारण अधिक फेमस है,वे अपने यूट्यूब चैनल से महीने में लाखों छापते है। इसके अलावा छोटू दादा खानदेसी मूवीज में भी कम कर चुके है। छोटू दादा अब तक 200 से ज्यादा खानदेसी मूवीज में नजर आ चुके है, ये एक Khandesi movie में काम करने के लिए लगभग 1.5 लाख लेते है। छोटू दादा एक दिन में लगभग 1.5 लाख से 2 लाख कमाते है। छोटू दादा एक महीने में तकरीबन 45 लाख से 60 लाख कमाते है।

यह भी पढ़ें: Zoho Success story in hindi: गांव के आदमी ने बना दी हजारों करोड़ की कंपनी

यूट्यूब पर है पॉपुलर

छोटू दादा इंटरनेट के जाने माने स्टार है, यूट्यूब पर उनके करोड़ो फॉलोवर है। छोटू दादा यूट्यूब पर इतने पॉपुलर है कि उनके वीडियो यूट्यूब पर पब्लिश होते ही मिलियंस में व्यूज आ जाते है और वीडियो नम्बर वन पर ट्रेंड होने लगती है। छोटू दादा का असली नाम शफीक नताया है और वो महीने में 50 लाख से ज्यादा की कमाई करते है। हाल ही में उन्होंने अपनी शादी धूमधाम से की थी, जिसमे सैकड़ो क्रिएटर्स शामिल हुए थे।

छोटू दादा की संपत्ति (Chotu Dada Networth)

छोटू दादा पिछले कई सालों से यूट्यूब पर वीडियो बना रहे, उसके बाद उन्होंने खानदेसी फिल्म्स में काम करना शुरू कर दिया। इन सबसे छोटू दादा रोज के डेढ़ से दो लाख की कमाई कर लेते है। छोटू दादा की कुल सम्पत्ति (Chotu Dada Net Worth) की बात करे तो ये अनुमानित 12 करोड़ बताई जाती है। छोटू दादा मुख्य रूप से यूट्यूब, खानदेसी मूवीज और विज्ञापनों से कमाई करते है।

Leave a Comment

Exit mobile version