Diwali Car Offers 2023: कार लेने में जल्दबाजी न करे दिवाली पर आ रही ये 5 गजब कारें

Diwali Car Offers 2023: 2023 के सबसे शानदार सौदों के साथ अपने दिवाली समारोह को रोशन करने के लिए तैयार हो जाइए। यदि आप कार खरीदने की सोच रहे है तो आपको कुछ समय रुकना चाहिए क्योंकि दिवाली पर कई गजब की कार लांच होने वाली है। क्योंकि ये शानदार कारें दिवाली के आसपास लांच होने वाली है इसलिए इन पर आपको कई ऑफर्स मिलने वाले है।

अगले महीने दिवाली के आसपास लांच होने वाली अपकमिंग कारो (Upcoming Cars) में मर्सिडिज बेंज GLA SUVs समेत भारत की सबसे किफायती टाटा पंच (Tata Punch EV) शामिल है। यदि आप कार खरीदने का सोच रहे है तो आपको दिवाली (Diwali Car Offers 2023) तक इंतजार करना चाहिए, दिवाली के आसपास कई कार लांच (Upcoming Cars) होने वाले है, जिसके बारे में हमने नीचे जानकरी दी है।

यह भी पढ़ें: Harley और Royal Enfield को टक्कर देने आ रही है Honda की ये शानदार टूर बाइक

यह भी पढ़ें: Parle G Success Story: परिवार के 12 लोगो ने मिलकर बनाई 45 हजार करोड़ की कंपनी

Diwali Car Offers 2023

इस दिवाली पर देश मे कई गजब की कारे लांच होने वाली हैं जो आपके रोशनी के त्योहार को और भी खास बना देगा। जो ग्राहक अब तक दिवाली पर कार खरीदने का सोच रहे है, उन्हें इन नए कार मॉडल पर भी विचार करना चाहिए, आइए इन सभी 5 कारो के बारे में डिटेल में जानते है।

स्कोडा सुपर्ब

Diwali Car Offers 2023

स्कोडा ने 2 नवंबर को अनवील से पहले 2023 सुपर्ब के स्केच का खुलासा किया है। इस चौथे जनरेशन की सुपर्ब, स्कोडा के MQB प्लेटफॉर्म पर आधारित होगी। स्केच से पता चलता है कि 2023 सुपर्ब कार नई लैंग्वेज मॉडर्न सॉलिड के साथ आएगी। इसमें मैट्रिक्स एलईडी तकनीक के साथ स्लिमर हेडलाइट्स, आकर्षक एलईडी टेललाइट्स और एक चौड़ी ग्रिल होगी। नई स्कोडा सुपर्ब को टीएसआई पेट्रोल, टीडीआई डीजल और प्लग-इन हाइब्रिड इंजन के साथ पेश किया जा सकता है। स्कोडा की योजना है कि वे जल्द ही भारत में सुपर्ब को फिर से लॉन्च करेंगे, हालांकि इसकी कोई आधिकारिक डेट अभी तक नहीं जारी की गई है।

मर्सिडीज AMG C43

Diwali Car Offers 2023

नई GLE के अलावा, मर्सिडीज उसी दिन भारत में AMG 63 का लॉन्च करके एक और परफॉर्मेंस कार भी लांच करेगी। इस C-क्लास कार का स्पोर्टी वैरिएंट अब पुराने 3-लीटर 6-सिलेंडर यूनिट की बजाय 2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ आएगा। इसका इंजन 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से जुड़ा होगा, और यह 397BHP की पावर और 500NM के पीक टॉर्क को उत्पन्न करने की क्षमता रखता है।

रेनो डस्टर

Diwali Car Offers 2023

एक समय पर, भारत में इस सेगमेंट में प्रमुख स्थान रखने वाली पांच सीटों वाली कॉम्पैक्ट SUV जल्द ही नए अपडेट के साथ ग्लोबल मार्केट में वापसी करने वाली है। कार निर्माता के नए CMF-B मॉड्यूलर प्लेटफॉर्म पर आधारित नई जेन की डस्टर SUV 1.3 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च की जाएगी।

टाटा पंच (Tata Punch)

Diwali Car Offers 2023

टाटा मोटर्स अपनी सबसे छोटी इलेक्ट्रिक एसयूवी पंच ईवी का लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। पंच ईवी को इसके बहुप्रतीक्षित लॉन्च से पहले कई बार टेस्ट किया जा चुका है। टाटा मोटर्स ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि वे अगले साल की शुरुआत तक चार नए ईवी कारों को लॉन्च करेंगे, जिमें पंच ईवी भी शामिल है.

यह भी पढ़ें:

Mercedes GLE Facelift

Mercedes GLE Facelift

जर्मन ऑटो उद्योग के दिग्गज एक और प्रमुख एसयूवी का नया रूप लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। Mercedes GLE Facelift भी दिवाली पर लांच होने वाली कारों (Upcoming Cars) में शामिल है। मर्सिडिज बेंज ने 2 नवम्बर को जीएलई फेसलिफ्ट (Mercedes GLE Facelift) लांच करने की पुष्टि की है। इसके नए वैरिएंट में एक नया बम्पर,अपडेटेड एलईडी हेडलाइट और टेललाइट यूनिट्स के साथ साथ एलाय व्हील्स का एक नया सेट शामिल होगा।

Leave a Comment