Fighter 2024: जाने Hrithik Roshan और Deepika Padukone की नई फ़िल्म फाइटर कब रिलीस होगी

Fighter 2024: फाइटर, एक मोस्ट अवेटेड हिंदी फिल्म है, जिसे 25 जनवरी, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाना है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित, यह फिल्म एक रोमांचक सिनेमाई अनुभव का वादा करती है। फ़िल्म के स्टार-स्टडेड कलाकारों में ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर और अक्षय ओबेरॉय जैसे कलाकार शामिल है।

सिद्धार्थ आनंद, अपने निर्देशन कौशल के लिए जाने जाते हैं। सिद्दार्थ अनान्द वॉर और पठान जैसी हिट फिल्में डायरेक्ट कर चुके है। इस बार वो रितिक रोशन,दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, संजीव जयसवाल, प्रशांत कुमार और कुणाल सिंह के साथ एक शानदार कलाकारों की टुकड़ी लेकर आए हैं, जो फिल्म को हिट बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले है।

जैसे-जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आ रही है, फ़िल्म फाइटर को लेकर दर्शको के बीच चर्चाएं बढ़ने लगी हैं फ़िल्म Fighter 2024 में रिलीस होने के लिए तैयार है। कुछ दिनों पहले टीज़र यूट्यूब पर रिलीस कर दिया गया है। फ़िल्म का टीज़र 8 दिसंबर 2023 को जारी किया गया था, जिसे अब तक करोड़ो दर्शक देख चुके हैं।

Upcoming 2024 Movie Fighter Overview

सिद्दार्थ अनान्द की बहूप्रतीक्षित हवाई एक्शन फिल्म fighter 2024में रिलीस होने के लिए तैयार है, फ़िल्म को 25 जनवरी गणतंत्र दिवस के एक दिन पहले रिलीस किया जाएगा। फ़िल्म में रितिक रोशन, दीपिका पादुकोण, अनिल कपूर जैसे कलाकार नकर आने वाले है। Fighter film में रितिक रोशन ने शमशेर पठानिया यरफ पेटी का किरदार निभाया है, दीपिका पादुकोण ने पायलट मीनल राठौड़ का किरदार निभाया है, जिसे मिन्नी के नाम से भी सम्बोधित किया जाता है। जबकि अनिल कपूर ग्रुप कप्तान राकेश जयसिंह यरफ रॉकी के रूप में नजर आएंगे।

Movie NameFighter
Theatrical Release date25 january 2024
OTT release dateTBA
GenreAction
StorylineBased on Patriot
DirectorSiddharth Anand
Star castHrithik Roshan, Anil Kapoor & Deepika Padukone, Karan singh Grover
WriterSiddharth Anand
LanguageHindi
Fighter 2024 Movie Budget250 crore
IndustryBollywood

Fighter Movie Story

“फाइटर” सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित एक बॉलीवुड फिल्म है, जो 25 जनवरी, 2024 को रिलीज होगी। यह फिल्म एक महत्वाकांक्षी युवा शमशेर पठानिया की जिंदगी पर आधारित है, जो हीरो बनने के सपने के साथ भारतीय वायु सेना में भर्ती होता है। ऋतिक रोशन ने फिल्म में शमशेर पठानिया के युवा, सहज और गुस्सैल चरित्र का किरदार निभाया है, जबकि दीपिका पादुकोण ने महत्वपूर्ण एक्शन दृश्यों के साथ एक वायु सेना अधिकारी का किरदार निभाया है, जिसका नाम मीनल राठौड़ है, जो कि भारतीय वायुसेना में स्क्वाड्रन पायलट है।

जैसे ही शमशेर को बाधाओं का सामना करना पड़ता है, वहीँ से उसकी वीरतापूर्ण आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए चुनौतियों पर काबू पाने के उसके प्रयासों की शुरुआत होती है। Fighter फिल्म एक्शन और देशभक्ति का जबरदस्त मिश्रण है, गणतन्त्र दिवस से एक दिन पहले राष्ट्रभक्ति की भावना को चरम पर पहुँचाने का काम करने वाली है।

Fighter 2024 Upcoming Bollywood Film

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अभिनीत आगामी बॉलीवुड फिल्म “फाइटर” ने अपने टीज़र की रिलीज़ के साथ दर्शको के बीच एक्ससिटमेंट लेवल को बढ़ा दिया है। 1 मिनट 13 सेकंड के टीज़र में कई लुभावने हवाई युद्धाभ्यास का एक्शन दिखाया गया है, जिसमें मुख्य अभिनेता ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण प्रतिष्ठित मिलिट्री ड्रेस में एक लड़ाकू जेट पर सवार हैं।

फिल्म की स्टोरी देशभक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है, जो दर्शकों को एक्शन दृश्यों के शानदार स्टोरीलाइन का वादा करती है। रूह कंपा देने वाले “वंदे मातरम” की पृष्ठभूमि पर सेट किया गया टीज़र दर्शकों के बीच देशभक्ति की गहरी भावना को बढ़ाता है। 25 जनवरी, 2024 को रिलीज़ के लिए निर्धारित, फ़िल्म “फाइटर” दर्शको के बीच भारतीय गणतंत्र दिवस से एक दिन पहले देशभक्ति की भावना को बढाने का काम करने वाली है।

Fighter Release Date in India

Fighter 2024

बॉलीवुड फिल्म “फाइटर” 25 जनवरी, 2024 को भारतीय सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण द्वारा अभिनीत फिल्म फाइटर देशभक्ति पर आधारित है और यह भारतीय सेना के एक स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया के जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमती है। फ़िल्म की कहानी का उद्देश्य देशभक्ति की भावनाओं को जगाना है और इसे गणतंत्र दिवस से ठीक एक दिन पहले रिलीज़ किया जाना है। फिल्म में जबरदस्त हवाई एक्शन दिखाया गया है।

फाइटर फ़िल्म का बजट और रितिक रोशन की फीस

2024 में रिलीस होने के लिए तैयार फ़िल्म फाइटर का बजट 250 करोड़ है। सिद्दार्थ अनान्द के डायरेक्शन में बनी इस फ़िल्म को 25 जनवरी 2024 को सिनेमघरों में रिलीस किया जाएगा। बताया जा रहा है फाइटर फ़िल्म के लिए रितिक रोशन ने 85 करोड़ रुपये चार्ज किये है, जबकि दीपिका पादुकोण ने 20 करोड़ चार्ज किये है। फ़िल्म फाइटर के लिए दीपिका पादुकोण की फीस का खुलासा KRK की ट्विटर पोस्ट में किया गया है। KRK के अनुसार फ़िल्म के लिए सिद्दार्थ अनान्द ने 40करोड़ रुपये चार्ज किये है।

यह लेख भी आपको पसंद आएंगे-

Fighter Cast

Actor/ActressCharacter
Hrithik RoshanPatty
Deepika PadukoneMini
Anil KapoorRocky
Akarsh AlaghAmreesh Manjrekar
Aamir NaikDoctor
Sanjiv ChopraWestern CINC
Akshay OberoiKaran Singh Grover
Sanjeeda SheikhSabrina Chowdhury Tithi
Birol Tarkan YildizArjun Panchal
Talat AzizSamvedna Suwalka
Sanjeev JaiswalMajeed Khan
Sachin DanaiLead Garud Commando Officer
Naveen SinghNishant Kkhanduja (Birdie)

Fighter 2024 Movie Teaser Out

बीते दिन फाइटर का टीज़र जारी कर दिया गया है, फाइटर टीज़र को अब तक 30 मिलियन से अधिक लोग देख चुके है।

Fighter Movie Ticket Price

भारतीय सेना के स्क्वाड्रन लीडर शमशेर पठानिया पर आधारित फिल्म “फाइटर”, जिसमें ऋतिक रोशन, अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण ने अभिनय किया है, रिलीस बोन के लिए तैयार है। गणतंत्र दिवस से ठीक एक दिन पहले 25 जनवरी 2024 को रिलीज होने वाली इस फिल्म का उद्देश्य राष्ट्रवाद की भावना को बढ़ाना है। सिनेमाघरों में एक्शन से भरपूर इस फ़िल्म को देखने के लिए, bookmyshow और पेटीएम जैसे प्लेटफार्मों के माध्यम से टिकट ऑनलाइन बुक किए जा सकते हैं। “फाइटर” के लिए टिकट की कीमतें 200 रुपये निर्धारित की गई हैं।

FAQs

फाइटर मूवी के लिए रितिक रोशन ने कितनी फी चार्ज की है ?

फाइटर फ़िल्म के लिए रितिक रोशन ने 85 करोड़ फी चार्ज की है।

Fighter Movie का बजट कितना है ?

फ़िल्म फाइटर का बजट 250 करोड़ है।

Fighter Film कब रिलीस की जाएगी ?

Fighter Film को 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीस किया जाएगा।

Leave a Comment