LollypopNews

Search
Close this search box.

टनाटन माइलेज के साथ KTM की चटनी बनाने आ गयी Honda Hness CB350 की खास फीचर्स वाली बाइक

नई दिल्ली, 22 मई 2024: भारतीय ऑटोमोबाइल बाजार में जबरदस्त प्रतिस्पर्धा के बीच, Honda ने अपनी नई मोटरसाइकिल Hness CB350 को लॉन्च कर दिया है। यह बाइक KTM जैसी प्रतिद्वंद्वी बाइकों को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार है। Hness CB350 दमदार फीचर्स और शानदार माइलेज क्षमता से लैस है, जो इसे ग्राहकों के लिए एक आकर्षक विकल्प बनाती है।

Honda Hness CB350 के खास फीचर्स

  • स्मार्टफोन वॉयस कंट्रोल सिस्टम: Bluetooth कनेक्टिविटी के साथ, आप अपनी बाइक को स्मार्टफोन से नियंत्रित कर सकते हैं।
  • माइलेज इंडिकेटर: यह आपको रियल टाइम में माइलेज की जानकारी देता है, जिससे आप अपनी ईंधन खपत को बेहतर ढंग से प्रबंधित कर सकते हैं।
  • डुअल-चैनल ABS: यह सुरक्षा को बढ़ाता है, खासकर गीली या फिसलन वाली सड़कों पर ब्रेक लगाते समय।
  • ट्रैक्शन कंट्रोल: यह पहियों को स्लिप होने से रोकता है, जिससे बेहतर कर्षण मिलता है।
  • असिस्ट और स्लिपर क्लच: यह गियर बदलने को आसान और चिकना बनाता है।
  • इमरजेंसी स्टॉप सिग्नल: यह पीछे के वाहनों को अचानक रुकने के बारे में चेतावनी देता है, जिससे टक्कर की संभावना कम होती है।

Honda Hness CB350 का माइलेज

Hness CB350 में 348.36 cc का दमदार इंजन है जो 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ आता है। यह बाइक 45 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देती है, जो इसे ईंधन-कुशल विकल्प बनाती है।

Honda Hness CB350 की कीमत

Honda Hness CB350 की कीमत ₹2.10 लाख से शुरू होती है। यह 2024 में भारतीय बाजार में उपलब्ध सबसे किफायती 350cc बाइकों में से एक है।

निष्कर्ष

Honda Hness CB350 दमदार फीचर्स, शानदार माइलेज और किफायती कीमत के साथ एक बेहतरीन पैकेज पेश करती है। यह उन ग्राहकों के लिए एक आदर्श विकल्प है जो एक स्टाइलिश, भरोसेमंद और ईंधन-कुशल मोटरसाइकिल चाहते हैं।

Leave a Comment