IPL 2024: IPL Auction 2024 के बीच मोहम्मद शमी ने खरीदी 2 सीटर जैगुआर, कीमत व खासियतें जानकर रह जाएंगे दंग

IPL Auction 2024: 2024 में खेले जाने वाले आईपीएल 2024 का ऑक्शन दुबई में चल रहा है। ज्यादा से ज्यादा खिलाड़ी इस ऑक्शन में जगह बनाना चाहते है। इसी दरमियान वर्ल्ड कप 2023 में खतरनाक बोलिंग करके छा जाने वाले स्टार बॉलर मोहम्मद शमी ने एक नई कार खरीदी है। लाल रंग की इस लग्जरी कार का नाम जैगुआर है, जिसकी खासियत व कीमत जानकर आप दंग रह जाने वाले है। आइए जानते है Mohammad Shami की नई कार के बारे मे.

Mohammed Shami New Car: टीम इंडिया के स्‍टार तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी वर्तमान में एक छुट्टी का आनंद ले रहे हैं। इसी दौरान शमी की गाड़ियों की सूची में एक और नया नाम शामिल हो गया है। हाल ही में शमी ने Jaguar F Type Sports खरीदी है, जिसकी कीमत 98.13 लाख रुपये है। बता दे शुरुआत में, वे साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेलने वाले थे, लेकिन एक चोट के कारण उन्हें टीम से बाहर जाना पड़ा है। इसके बाद, खबर है कि 2023 वनडे वर्ल्ड कप में शमी ने एक नई 2 सीटर कार खरीदी है, और यह लग्‍जरी कार जगुआर लैंड रोवर की जगुआर एफ टाइप है, जिसका रंग लाल है।

कार का नंबर 0011

मोहम्मद शमी ने इस कार को विशेष महत्व दिया है, जिसका नंबर भी उन्होंने ध्यानपूर्वक चयन किया है। उनकी नई कार का नंबर 0011 है, जो 11 नंबर मोहम्मद शमी के लकी नंबर को दर्शाता है। वह अपनी जर्सी में भी 11 नंबर का इस्तेमाल करते हैं, जो उनका लकी नंबर है। मोहम्मद शमी ने मुंबई के एक कार शोरूम में इस कार को खुद से जाकर खरीदी है.

मोहम्मद शमी के पास है कई लग्ज़री कारें

मोहम्मद शमी के द्वारा खरीदी गई जैगुआर कार की खनर अमित गर्ग के लिंक्डइन पोस्ट के जरिये शेयर की गई है। मोहम्मद शमी के पास BMW 5 सीरीज और ऑडी जैसी कई लग्ज़री कारे है। बहरहाल शमी 2024 में आईपीएल फ्रैंचाइज़ी गुजरात टाइटंस की तरफ से खेलते नजर आएंगे।

यह लेख भी आपको पसन्द आएंगे-

Jaguar F Type की विशेषता

जगुआर एफ-टाइप में एक पावरफुल 5.0-लीटर वी8 इंजन लगा है, जो 6000 आरपीएम पर 443.8 बीएचपी और प्रभावशाली टॉर्क जनरेट करता है। आठ-सिलेंडर कॉन्फ़िगरेशन एक डायनामिक ड्राइविंग अनुभव सुनिश्चित करता है। इसके इंटीरियर की बात करे तो एफ-टाइप एक शानदार और अच्छी तरह से तैयार किया गया केबिन प्रदान करता है, जो काफी आरामदायक है, बेहतर ड्राइविंग अनुभव के लिए प्रीमियम सामग्री, एडवांस इंफोटेनमेंट सिस्टम और आधुनिक ड्राइवर-सहायता सुविधाएं शामिल हैं। जगुआर एफ-टाइप एक स्टाइलिश स्पोर्ट्स कार है जो परिष्कृत आंतरिक सुविधाओं के साथ उच्च प्रदर्शन क्षमताओं को जोड़ती है। इस टू सीटर कार में सुरक्षा का विशेष स्थान दिया गया है, इसमें चार एयर बैग दिए गए है।

Leave a Comment