IPL 2024 Rohit Sharma: क्या अब रोहित शर्मा थामेंगे CSK का हाथ, वाइफ रितिका के CSK पोस्ट पर कमेंट से मिला इशारा

IPL 2024 Rohit Sharma: जबसे मुम्बई इंडियंस की कप्तानी से रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को हटाया गया है, उसके बाद से ही रोहित शर्मा को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे है। वही बहुत से लोग सोशल मीडिया पर यह अनुमान लगा रहे है कि रोहित शर्मा चेन्नई सुपर किंग का हाथ थाम सकते है। इन कयासों को रोहित शर्मा की वाइफ रितिक के एक कमेंट से और हवा मिल गई, जानिए रोहित शर्मा IPL 2024 किस टीम के लिए खेलेंगे और रितिका ने क्या कमेंट किया, जो हो रहा है खूब वायरल.

रोहित शर्मा के कप्तानी से हटाए जाने पर उठ रहे सवाल

रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाए जाने के बाद तरह तरह के सवाल उठ रहे है। सोशल मीडिया पर यूज़र्स अंदाजा लगा रहे है कि रोहित शर्मा IPL 2024 किस टीम के लिए खेलेंगे। हालांकि रोहित शर्मा की ओर से अभी तक ऐसा कोई बयान नही आया, जिससे यह संकेत मिले की वे अब MI के लिए नही खेलेंगे। सोशल मीडिया पर यूज़र्स हार्दिक पांड्या और मुम्बई इंडियंस को जमकर ट्रोल कर रहे है और सवाल कर रहे है कि 5 आईपीएल ट्रॉफी जीताने वाले रोहित शर्मा को कप्तानी से क्यों हटाया गया। इसी दौरान Rohit Sharma की वाइफ रितिक सजदेह का CSK की पोस्ट पर किया गया कमेंट वायरल हो रहा है।

क्या Mumbai Indians छोड़ेंगे Rohit Sharma

आईपीएल 2024 से पहले, मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटा दिया है। इस फैसले के बाद, उनके चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़ने का कयास बना है। यह विचार किसी आधिकारिक बयान से पहले ही उठने लगे हैं, लेकिन रोहित की पत्नी रितिका सजदेह ने सीएसके के इंस्टाग्राम पेज पर येलो रंग के हार्ट इमोजी के साथ एक हिंट दिया है। इसे देखकर फैंस में उत्सुकता बढ़ी है कि क्या रोहित अगले सीजन में मुंबई इंडियंस का साथ छोड़ेंगे या फिर सीएसके के साथ जुड़ेंगे।

पांच बार के चैंपियन हैं रोहित शर्मा (IPL 2024)

रोहित शर्मा आईपीएल इतिहास के सबसे सफल कप्तान माने जाते है। उन्होंने अपनी कप्तानी में अब तक मुम्बई इंडियंस को 5 बार आईपीएल के चैंपियन बनाया है। ऐसा करने वाले वह पहले कप्तान है। मुम्बई इंडियंस के अलावा महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में CSK ने भी 5 ट्रॉफी अपने नाम की है। महेंद्र सिंह धोनी जहां अब भी CSK के कप्तान है, वही हाल ही में World Cup 2023 में भारत को 10 लगातार जीत के साथ सेमीफाइनल में पहुँचाने वाले रोहित शर्मा का भविस्य तय कर लिया गया है उन्हें MI की कप्तानी से रिटायर कर दिया गया है।

यह लेख भी आपको पसन्द आएंगे-

गुजरात टाइटंस को चैंपियन बना चुके हार्दिक लेंगे जगह

मुम्बई इंडियंस IPL 2024 में रोहित शर्मा की कप्तानी के बजाय हार्दिक पांड्या के कप्तानी में खेलेगी। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) गुजरात के कप्तान रह चुके है और उन्होंने गुजरात टाइटंस को आईपीएल 2021 में आईपीएल ट्रॉफी भी जीतायी है। इसके बाद दूसरे सीजन में भी हार्दिक ने टाइटंस को फाइनल तक पहुँचाया था, लेकिन वह फाइनल मुकाबला जीतने में नाकामयाब रहे।

Leave a Comment