शार्क टैंक इंडिया सीजन 3: रितेश अग्रवाल से लेकर दीपिन्दर गोयल तक, जाने 8 जजो में किसकी नेटवर्थ है सबसे ज्यादा

शार्क टैंक इंडिया सीजन 3: Sonyliv पर प्रसारित होने वाला Business Reality Show Shark Tank India Series का सीजन 3 जनवरी 2024 से टेलीविज़न पर टेलीकास्ट किया जा सकता है। Shark Tank India ने इसे लेकर हाल ही में 7 अक्टूबर को एक अपडेट जारी किया, जिसमे नए शार्क दीपिन्दर गोयल को ऑडियंस के सामने रिवील किया गया था। वैसे तो Shark Tank Season 3 के सभी जज हजारों करोड़ो की नेटवर्थ रखते है, लेकिन आज हम आपको Shark Tank Season 3 Judges की networth के बारे में लगभग स्टीक जानकरी देने वाले है।

शार्क टैंक इंडिया सीजन 3

Shark Tank Series के दो सीजन खत्म हो चुके है, जल्द ही इसका सीजन 3 टेलीविज़न पर टेलीकास्ट किया जाएगा। Shark Tank Season 3 में जजो के नाम फाइनल हो गए है। शार्क टैंक इंडिया सीजन 3 में भी ज्यादातर वही जज देखने को मिलेंगे तक सीजन 1 और सीजन 2 में नजर आए थे। शार्क टैंक सीजन 3 में अमन गुप्ता, अनुपम मित्तल, विनीता सिंह, नामिता थापर, अमित जैन और पीयूष बंसल के साथ दो नए जज रितेश अग्रवाल और दीपिन्दर गोयल नजर आएंगे। रितेश अग्रवाल ओयो रूम्स के फाउंडर है जबकि दीपिन्दर गोयल जोमाटो ब्रांड के फाउंडर है। शार्क टैंक सीजन 3 के जजो की नेटवर्थ कितनी है, जानने के लिए आर्टिकल के अंत तक बने रहे-

Aman Gupta

Aman Gupta networth

Shark Tank India Show के सबसे मजाकिया शार्क अमन गुप्ता की नेटवर्थ की बात करे तो इनकी नेटवर्थ 700 करोड़ बताई जाती है। अमन गुप्ता का जन्म 4 मार्च 1982 को हुआ था। अमन गुप्ता ने अपनी शुरुआती शिक्षा दिल्ली पब्लिक स्कूल से पूरी की है। अमन गुप्ता ने अपने करियर की शुरुआत हरमन इंटरनेशनल में सेल्स डायरेक्टर के रूप में कई थी लेकिन दो साल बाद ही उन्होंने अपना खुद का बिज़नेस शुरू करने का फैसला किया । उन्हीने बाद में boAt ब्रांड की शुरुआत की, जो ऑडियो प्रोडक्ट्स की मैन्युफैक्चरिंग करती है।

यह भी पढ़िए:

लखनऊ का सबसे अमीर आदमी कौन है: एक तो पॉपुलर टीवी सीरियल का एक्टर है

Piyush Bansal

Piyush Bansal networth

पीयूष बंसल जानमे माने इंटरप्रेन्योर है, शार्क टैंक इंडिया के जाने माने जज Piyush Bansal की नेटवर्थ 600 करोड़ बताई जाती है। पीयूष बंसल का जन्म दिल्ली में हुआ था वे ऑयवियर और ऑयकेअर प्लेटफार्म लेंसकार्ट के को फाउंडर है। बंसल दिल्ली के एक मध्य वर्गीय परिवार में पले बढ़े थे, और इन्होंने अपनी शिक्षा डॉन बास्को स्कूल से पूरी की। बंसल ने अपने करियर की शुरुआत माइक्रोसॉफ्ट में प्रोग्राम मैनेजर के तौर पर की थी।

यह भी पढ़िए:

कानपुर का सबसे अमीर आदमी कौन है: जाने कानपुर के 5 सबसे अमीर व्यक्तियों के नाम

Vineeta Singh

Vineeta Singh Shark Tank Season 3 में भी नजर आने वाली है। विनीता सिंह एक इंडियन कॉस्मेटिक ब्रांड, शुगर कॉस्मेटिक्स की सह-संस्थापक और सीईओ हैं। उन्होंने कॉस्मेटिक इंडस्ट्री में शुगर कॉस्मेटिक्स को एक प्रमुख ब्रांड के रूप में पूरे भारत मे पॉपुलर कर दिया है। विनीता सिंह के नेतृत्व में, ब्रांड ने अपने उच्च गुणवत्ता वाले मेकअप प्रोडक्ट्स और मार्केटिंग रणनीतियों के जरिये जबरदस्त ग्रोथ की है। विनीता सिंह की नेटवर्थ 300 करोड़ के आसपास है।

यह भी पढ़िए:

इलाहाबाद का सबसे अमीर आदमी कौन है: जाने कौन है प्रयागराज के 5 सबसे अमीर आदमी, एक है बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर

Namita Thapar

Namita Thapar networth

भारतीय व्यवसायी नमिता थापर की अनुमानित कुल संपत्ति लगभग 600 करोड़ रुपये है। उनकी संपत्ति विभिन्न बिज़नेस के माध्यम से आती है, विशेष रूप से एमक्योर फार्मास्यूटिकल्स से। इस फार्मास्युटिकल कंपनी ने उनकी निवल संपत्ति में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। आज बिज़नेस जगत में नमिता थापर की सफलता उनके बिज़नेस कौशल और नेतृत्व कौशल को दर्शाती है।

यह भी पढ़िए:

अहमदाबाद का सबसे अमीर आदमी कौन है: एक अरबपति के सामने तो अम्बानी भी फेल है, जाने टॉप 5 अमीरों की सूची

Amit Jain

Amit Jain net worth

अमित जैन भारत के एक प्रमुख ऑनलाइन ऑटोमोटिव प्लेटफॉर्म Cardekho ग्रुप के सीईओ और को फाउंडर हैं। भारत के जयपुर में जन्मे, जैन ने अपनी शिक्षा सेंट जेवियर्स स्कूल, जयपुर में की और बाद में आईआईटी दिल्ली से स्नातक की उपाधि प्राप्त की। अमित ने कारदेखो की सह-स्थापना की, जो एक ऐसा प्लेटफार्म है जो कार खरीदने, बेचने और बीमा सहित ऑटोमोटिव सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। Cardekho के को फाउंडर अमित जैन की वर्तमान में कुल नेटवर्थ 2980 करोड़ रुपये है।

Anupam Mittal

Anupam Mittal

अनुपम मित्तल एक भारतीय उद्यमी और बिजनेस एक्जीक्यूटिव हैं, अनुपम मित्तल Shark Tank Season 3 में भी नजर आने वाले है। इनका जन्म 23 दिसंबर 1974 को हुआ था। अनुपम मित्तल को shadi.com के लिए जाना जाता है, हालांकि ये पीपुल ग्रुप के संस्थापक और सीईओ भी है। ये Shadi.com समेत कई कंपनियों की पैरेंट कंपनी है। अनुपम मित्तल की नेटवर्थ 2023 में 185 करोड़ बताई जाती है।

Deepinder Goyal

Deepinder Goyal networth

जोमाटो के फाउंडर दीपिंदर गोयल Shark Tank Season 3 में नजर आने वाले है। दीपिन्दर गोयल सिर्फ 2 एपिसोड्स में ही नजर आने वाले है। गोयल का जन्म 26 जनवरी, 1983 को मुक्तसर, पंजाब, भारत में हुआ था। Zomato Founder Deepinder Goyal एक साधारण मध्यमवर्गीय परिवार से हैं। दीपिंदर ने आईआईटी दिल्ली से स्नातक की पढ़ाई की। जोमाटो के फाउंडर दीपिन्दर गोयल की कुल नेटवर्थ 2030 करोड़ बताई जाती है।

Ritesh Agrawal

Ritesh Agrawal

16 नवंबर 1993 को ओडिशा के बिस्समकटक में जन्मे रितेश अग्रवाल एक भारतीय बिजनेसमैन और दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे तेजी से बढ़ती होटल चैन में से एक ओयो रूम्स के संस्थापक हैं। ओयो रूम्स किफायती और दामो पर बेहतर होटल सुविधा प्रदान करता है। रितेश अग्रवाल 2024 में आने वाले Shark Tank Season 3 में नजर आने वाले है। रितेश की कुल नेटवर्थ 16,462 करोड़ रुपये है।

FAQs

रितेश अग्रवाल की नेट वर्थ कितनी है?

रितेश अग्रवाल की नेट वर्थ 2023 16,462 करोड़ है।

दीपिन्दर गोयल की नेट वर्थ कितनी है?

दीपिन्दर गोयल की नेट वर्थ तकरीबन 2030 करोड़ है।

अनुपम मित्तल की कुल नेट वर्थ कितनी है?

अनुपम मित्तल के पास 185 करोड़ की नेट वर्थ है।

कार देखो के फाउंडर अमित जैन की नेट वर्थ कितनी है?

अमित जैन के पास कुल 2980 करोड़ की नेट वर्थ बताई जाती है।

नामिता थापर कौन है?

नामिता थापर एमक्योर फार्मासूटिकल की सीईओ है और इनके पास 600 करोड़ की संपत्ति है।

Leave a Comment